3 एटीएम ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिवंडी. कोन गांव पुलिस ने एटीएम के बाहर खड़े रहकर पैसे निकालने में लोगों की मदद किए जाने का भरोसा देकर धोखाधड़ी करने वाले 3 ठगों को हिरासत में लिया है. पुलिस को आशा है कि गिरफ्तार 3 ठगों से एटीएम मशीन में हुए कई जालसाजी मामलों का खुलासा हो सकता है. मिली जानकारी के अनुसार, कोन गांव पुलिस स्टेशन में 24 जून को एक व्यक्ति द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि वह एटीएम मशीन से पैसा निकालने गया था.

एटीएम मशीन से पैसा न निकलने पर बाहर खड़े व्यक्ति ने मदद करने की बात कहकर उसका कार्ड लेकर पैसा निकालने को कहा फिर कार्ड वापस दे दिया और बताया कि मशीन खराब है. कुछ देर के बाद उस व्यक्ति के मोबाइल में 25 हजार रुपये एटीएम मशीन से निकाले जाने का मैसेज आया, जिसे देखकर वह दंग हो गया और शिकायत दर्ज कराई.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रमेश काटकर के मार्गदर्शन में  सहायक पुलिस निरीक्षक अभिजीत पाटिल के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक नरेंद्रसिंग गिरासे, पुलिस हवलदार राजेश शिंदे, संतोष मोरे, किरण पाटिल, संतोष पवार, कृष्ण महाले, भागवत दहिफले, नरेंद्र पाटिल की टीम नें बिबिध ठिकानों पर स्थित एटीएम मशीनों के बाहर जाल बिछाकर गुप्तचरों के माध्यम से एटीएम मशीन के बाहर खड़े रहकर पैसा निकालने वालों को ठगने वाले  3 लोगों को धर दबोचा. पुलिस टीम नें ठगों के पास से 47 हजार नकद,12 हजार रुपये के 2 मोबाईल व 80 हजार रुपये की केटीएम मोटरसाइकिल सहित कुल मिलाकर कुल 1 लाख 39 हजार रुपया का मुद्देमाल जप्त किया है.