Mayawati

    नई दिल्ली: भारत में कोरोना (Coronavirus Pandemic) के मामले कम हुए हैं। हालांकि कोविड (COVID-19) का प्रकोप पूरी तरह से कम नहीं हुआ है। देश में केंद्र ने फ्री वैक्सीन (Free Corona Vaccine) लगाने का ऐलान किया हुआ है। इसे लेकर कई विपक्षी दलों ने निशाना साधा है। इसी बीच मोदी सरकार (Modi Govt) के इस फैसले पर यूपी की पूर्व सीएम और बीएसपी चीफ मायावती (BSP Chief Mayawati) ने हमला बोला है। मायावती ने कहा कि देर आए, दुरुस्त आए। 

    मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश में कोरोना प्रकोप की दूसरी लहर के अति-घातक सिद्ध होने के बाद अब आगे इससे बचाव के लिए 21 जून से सभी के लिए ‘फ्री’ टीकाकरण का केन्द्र का फैसला देर से सही लेकिन उचित कदम, हालाँकि बीएसपी इसकी माँग शुरू से ही करती रही है। अब आगे इस काम को काफी मुस्तैदी से करने की जरूरत।

    मायावती का ट्वीट-

    बीएसपी चीफ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सघन टीकाकरण ही कोरोना महामारी से बचाव का उपाय है। इससे इन्कार व लापरवाही अनुचित व जानलेवा। इसे राजनीति, आशंका, आरोप-प्रत्यारोप व श्रेय लेने-देने आदि से भी दूर रखकर केवल जनहित में तत्परता से काम करना समय की माँग। अब बिना समय गवांए इसपर दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ध्यान देना जरूरी।