Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    इस कोरोना वायरस महामारी (Corona Epidemic) ने सभी की कमर तोड़ दी है। लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे है। ऐसे में मिर्जापुर फेमस बेब सीरीज ( Mirzapur Famous Babe Series) के किरदार राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) जो बेब सीरीज में अली फजल यानि गुड्डू भईया (Ali Fazal means Guddu Bhaiya) के पापा का किरदार निभा चुके है। वह आजकल रामलड्डू बेचते हुए नजर आ रहे हैं। राजेश तैलंग की यह तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। क्योंकि राजेश तैलंग को अब तक मिर्जापुर के दोनों सीजन में एक वकील (Lawyer) की भूमिका में देखा गया है।

    यह तस्वीर लोगों के लिए हैरान कर देने वाली  है और राजेश तैलंग की यह तस्वीर लॉकडाउन में कलाकारों की आर्थिक स्थिति को बताता है। राजेश तैलंग ने यह तस्वीर को शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा कि लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पर लगें। इंटरनेट पर आये दिनों कलाकारों की आर्थिक तंगी से जूझने की कहानी वायरल होती रहती है।

    राजेश तैलंग की यह लेटेस्ट फोटो शेयर करने के बाद उनके फैंस ढेरों कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि वकालत से सीधा इस धंधे में घुस गए गुरू, वहीं दूसरे ने लिखा कि सर मेरा थोड़ा तीखा बनाना। इस तरह के कई कमेंट फैंस कर रहे है।