अद्भुत : यूपी के इस बकरे के शरीर पर लिखा हैं ओम- मोहम्मद, मालिक ने रखी है इतने लाख कीमत

    उत्तर प्रदेश : जानवर के शरीर पर किसी के हाथों से नाम लिखवाना आम बात हैं। लेकिन जिस बकरे की हम बात कर रहे है उसके शरीर पर जन्म से ही ओम-मोहम्मद नाम लिखा है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का एक बकरा चर्चा में बना हुआ है। चर्चा का कारण ये है कि बकरे के शरीर पर एक तरफ ‘ओम’ और दूसरी तरफ ‘मोहम्मद’ लिखा नजर आ रहा है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं इसकी कीमत भी लाखों में लग गई है। 

    बकरे को है कुदरती निशान 

    दरअसल, यह पूरा मामला अमरोहा जिले स्थित गजरौला का है। न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक गजरौला के ख्याली पुर गांव से ये हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस बकरे के बारे में सुनकर लोग दूर-दूर से इसे देखने के लिए आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, बकरे के बाईं तरफ ओम का निशान बना हुआ है जबकि दाईं तरफ मोहम्मद का निशान बना हुआ है। बकरे के शरीर पर बने इन कुदरती निशानों को देख लोग हैरान हैं। कुछ लोग इसे खरीदने के लिए भी पहुंच रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बकरे के मालिक ताराचंद ने अधिक कीमत के लिए सोशल मीडिया पर अपना मोबाइल नंबर भी जारी किया है, ताकि उसके यहां पहुंचने में किसी को कोई दिक्कत न हो।

    मालिक ने रखी है 11 लाख कीमत 

    बताया जा रहा है कि ग्रामीणों द्वारा बकरे की एक लाख रुपये कीमत भी लगाई गई है लेकिन ताराचंद द्वारा 11 लाख रुपये में बेचने की बात कही जा रही है। फिलहाल इसकी जानकारी होने पर आसपास के गांव के ही नहीं बल्कि दिल्ली तक के खरीदार ग्रामीण के घर पहुंच गए हैं। मालूम हो कि बकरीद के करीब आते ही बकरे के भाव लगातार बढ़ रहे हैं। इन सबके बीच यह बकरा जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। अब देखना होगा कि इसे कौन और कितनी कीमत में खरीदेगा।