Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    अगर ऐसा हो अपने गाड़ी सड़क पर खड़ी की है और आपकी गाडी अपनी आप पार्क हो जाये तो आप सभी इसे देखकर हैरान हो जायेगे और इस जादू ही कहेंगे। इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक जादू का वीडियो वायरल  (Video Viral) हो रहा है। जिसमें एक रिक्शा (Rickshaw) अपने आप चल रहा है और फिर अचानक पार्क हो जाता है। यह देखकर हैरान हो जायेगे। लेकिन यह वीडियो देखकर आपको हंसी भी आ जाएगी। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

    यह वीडियो में तो जादू हो गया है कि यह रिक्शा अपने आप पार्क हो गया। इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा, ‘ #Tesla का रिक्शा, ऑटोमेटिक पार्किंग सिस्टम के साथ’ यह वीडियो को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। वीडियो को देखकर आप सोचेंगे कि इस रिक्शा को कौन चला रहा है यह नजारा देखने लायक है।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिक्शा तेज हवा और  बारिश की वजह से वह सड़क के बीच से तेज हवा के बहाव से रिक्शा पीछे आ जाता है और सड़क के किनारे अपने आप पार्क हो जाता है। यह नई पार्किंग सिस्टम सभी लोगों को पसंद आ रहा है।