Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों (Animals)  से जुड़े कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कई बार ऐसा होता है कि जंगली जानवर जंगल से भाग कर रहवासी इलाकों में घुस जाते है और मौका पाते ही मस्ती करने लगते है। इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। भालू हमेशा मस्ती करते ही रहते है यह कोई मौका नहीं छोड़ते मस्ती करने का इनकी एक मस्ती का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें  साफ दिख रहा है कि एक भालू (Bear) तो जीप (Car) की सनरूफ (Sunroof) खोलकर उसके अंदर ही चला गया।  वहीं उसके तीन साथी भी उसके साथ ही थे।

    कार को इस तरह से भालू देख रहे है। जैसे को कार खरीदने आये है। उनकी या मस्ती का वीडियो आप सभी लोगों को खूब पसंद आयेगा। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक एसयूवी (SUV Car) कार खड़ी है और उसको 4 भालू घेरकर खड़े है। वीडियो को ट्विटर पर  fred schultz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के आठ कैप्शन में लिखा है कि ‘बीयर कार शॉपिंग, वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे। जैसा वीडियो में देखा जा सकता है चार भालू एक एसयूवी पर को बड़े करीब से निहार रहे हैं।

    इनमें से एक भालू को एसयूवी इतनी मजेदार चीज लगती है कि वो उसकी छत पर चढ़ा जाता है फिर एसयूवी वो अंदर चला जाता है। भालूओं की इस हरकत से कार के ऑटोमेटिक सायरन बजने लगते हैं। यह वीडियो बड़ा ही मजेदार है। यह वीडियो लोग एक दूसरे को शेयर कर रहे है। यह वीडियो देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल है।