Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    अक्सर प्रेमी जोड़ो में किसी न किसी छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है। यह आम बात है। यह तो हर किसी के रिलेशनशिप (Relationship) में होता है। लेकिन कई बार गर्लफ्रेंड (Girlfriend) और बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के बीच के झगडे का मसला इतना बढ़ जाता है कि ब्रेकअप हो जाता है।  ब्रेकअप (Breakup) मुश्किल होते हैं, और ये सभी शांतिपूर्ण शर्तों पर समाप्त नहीं होते हैं।  इनमें से अधिकांश गंदे और जटिल हैं और इसमें शामिल दोनों पक्षों को बहुत दर्द और आघात पहुंचता है। ऐसा ही एक मामला थाईलैंड (Thailand) से सामने आया है।

    जहां 36 वर्षीय एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को पैचअप के लिए मनाने की कोशिश की, बॉयफ्रेंड के मना करने पर महिला ने ऐसा कुछ कर दिया। जिसका खामियाजा बेचारे बॉयफ्रेंड को भुगतना पड़ा। महिला के बॉयफ्रेंड ने जब पैचअप करने से इंकार कर दिया तो महिला ने गुस्से में अपने बॉयफ्रेंड की बाइक जला दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले हाथ में केन लेकर बाइक तक जाती है और फिर बाइक पर मिट्टी का तेल छिड़कती है और माचिस से उसे जला देती है और फिर घटनास्थल से चली जाती है।

    बाइक की कीमत 23 लाख रुपए है। बता दें कि  महिला का रिवेंज प्लान उस पर ही उल्टा पड़ गया। बचाव दल के पहुंचने से पहले पास में खड़ी छह अन्य वाहन आग की चपेट में आ गए।  गनीमत रही कि घटना में किसी को चोट नहीं आई और दमकलकर्मियों की त्वरित कार्रवाई से बड़ा हादसा होने से टल गया।