File Photo
File Photo

    Loading

    टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) शुरू हो गया है और इस टोक्यो ओलंपिक में वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीतकर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने इतिहास रच दिया है। भारत के सभी लोग इस जीत से बहुत खुश है। मीराबाई चानू के लोग बहुत तारीफ कर रहे है। मीराबाई चानू ने इसके लिए काफी मेहनत की है। हाल ही में हाल ही में एक इंटरव्यू में मीराबाई चानू ने कहा कि वह पिज्जा (Pizza) खाना चाहती हैं क्योंकि उन्होंने काफी समय से पिज्जा नहीं खाया।

    जिसके बाद Dominos India ने घोषणा की कि वे जीवन भर के लिए ओलंपिक पदक विजेता चानू को मुफ्त पिज्जा देंगे। बता दें कि मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक में  रजत पदक जीतकर 21 साल बाद भारत का खाता खुला है। सभी लोग बहुत खूश है। लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। डोमिनोस ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अनाउंसमेंट की वह  मीराबाई चानू को लाइफटाइम फ्री पिज्जा देंगे।

    ट्वीट में लिखा कि ‘उन्होंने कहा और हमने इसे सुन लिया। हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू को पिज्जा खाने के लिए वेट करना पड़े। इसलिए हम उन्हें जीवन भर के लिए मुफ़्त डॉमिनोज पिज्जा दे रहे हैं। मीराबाई चानू ने अपने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि उन्हें पिज्जा खाना है। क्योंकि बहुत लंबा समय हो गया है जबसे उन्होंने पिज्जा नहीं खाया। इस बात पर ही डोमिनोस ने उन्हें जीवन भर फ्री पिज्जा देने की बात कही।