बाल कटवाने पहुंचा सैलून, नाई ने बजाया ऐसा गाना कि फूट-फूटकर रोने लगा ग्राहक, देखें मज़ेदार Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो आपको हंसने का मौका दे देते हैं। एक ऐस ही सैलून (Saloon) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। ये वीडियो इतना मज़ेदार (Funny Video) है कि लोग भी इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। वैसे तो हमेशा देखा जाता है कि सैलून (Salon) में हमेशा टाइमपास (Timepass) करने के लिए कई शानदार गाने बजाए जाते हैं, जो ज़्यादातर पुराने गाने होते हैं। लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाइ एक ऐसा गाना बजाता (Hairdresser Plays Emotional Song In Salon) है, जिसे सुनकर ग्राहक फूट-फूटकर रोने लगता है। 

    सोशल मीडिया पर यह मज़ेदार वीडियो ने धूम मचा रखी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नाई ग्राहक की कटिंग कर रहा है और बैकग्राउंड में ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ फिल्म का फेमस सॉन्ग ‘सब कुछ भुला दिया…’ बजा रहा है। इस इमोशनल सॉन्ग को सुनते ही ग्राहक सिसक-सिसककर रोने लगाता है। धीरे-धीरे वह कटिंग करवाने के बजाए सामने रखी टेबल पर अपना सिर रखकर तेज़-तेज़ रोने लगता है। जिसके बाद ग्राहक को इस तरह रोता देख नाई को भी हंसी आ गई।

    इस वीडियो फेसबुक पर एक पेज ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘सैलून वालों से आग्रह है कि वह ऐसे गाने मत बजाया करें।’ इस वीडियो को फेसबुक के अलावा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है। जहां इस वीडियो को जमकर लाइक किया जा रहा है। साथ ही यूज़र्स इसे देखकर मज़ेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं।