प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं, जिसे देख दिल दहल जाता है। फिर चाहे वह कोई डरावना वीडियो हो या कोई किसी और चीज़ का। ऐसा ही एक डरा देने वाला वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) से समाने आया है, जहां एक सिंगर पहले फेसबुक पर लाइव (Live On Facebook) आया फिर उसने अपनी दुख भरी कहानी सुना और बाद में अपनी कलाई काटकर सुसाइड (Suicide on Live Stream) करने की कोशिश की। उसने यह सब फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट के दौरान किया। जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।  

    35 साल के इस सिंगर ने फेसबुक पर आकर अपनी परेशानी बताते हुए कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति बिलकुल भी ठीक नहीं है, कोरोना के वजह से उसकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ते ही जा रहे हैं। इसी वजह से वह सुसाइड करने जा रहा है। जैसे ही यह वीडियो उसके दोस्तों ने देखा वैसे ही वे लोग उसके घर पहुँच गए और उसकी जान बचा ली। साथ ही उसके फ्रेंड लिस्ट के लोग भी यह वीडियो देख उसके घर पहुँच गए। 

    सोशल मीडिया पर जैसे ही सिंगर के सुसाइड का लाइव वीडियो सामने आया तो लोगों के पैरों तले ज़मीन खिसक गई और लोग हैरान रह गए। वहीं उसके बीवी बच्चे भी उसकी जान बचाने के लिए मदद मांगने लगे। वहीं सिंगर के एक साथी ने बताया कि उन्होंने उन लोगों का एक ग्रुप बनाया था जिनका काम लॉकडाउन में प्रभावित हुआ था। जिसके बाद इस सिलसिले में सिंगर ने बहुत से अफसरों से भी बात की थी।