Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) कब कौन सी चीज वायरल हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है। आये दिन इंटरनेट पर अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों एक ऐसा ही अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह वीडियो  एक टोल प्लाजा का है। यह वीडियो में एक माल ढुलाई वाले वाहन (Goods Vehicles) में ऊपर काफी संख्या में लोग खड़े हैं। लेकिन जैसे ही गाड़ी टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर पहुंची, वैसे ही फिर जो उनके साथ हुआ। उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

    यह वायरल हो रहा वीडियो तेलंगाना के साइबराबाद का है। इस वीडियो को साइबराबाद के पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि जल्दबाजी में गाड़ी चलाना और लोगों को माल ढुलाई में ले जाना हमेशा खतरनाक होता है। वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह टोल प्लाजा के बैरियर पर एक ट्रक खड़ा है।

      इसका ड्राइवर जैसे ही टैक्स का भुगतान करता है तो बैरियर खुल जाता है और वह निकल जाता है। उसके ठीक पीछे खड़ा एक पिक अप वाहन का ड्राइवर अपने वाहन को तेजी से बिना टैक्स दिए आगे निकलने की कोशिश करता है।  लेकिन, उसमें सवार लोगों के साथ जो होता है। वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। वीडियो पर अब तक 40 हजार व्यूज मिल चुके है।