Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    Loading

    कोरोना काल (Corona Virus) में बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन शुरू कर दी गई है। ऐसे में टीचर्स के लिए बच्चों को पढ़ना ऑनलाइन क्लास लेना थोड़ा मुश्किल हो गया है। सोशल मीडिया पर ऑनलाइन क्लास (Online Class) को लेकर कई हैरान कर देने वाले तो वहीं कई मजेदार वीडियो (Funny Video) भी वायरल होते रहते है। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें टीचर बच्चों के ऑनलाइन क्लास ले रही है। बच्चों ऑनलाइन क्लास में टीचर के लिए ऐसे-ऐसे बातें बोल रहे हैं।

    जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। बच्चों के ऐसे-ऐसे कारनामें देखकर सभी लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। वीडियो को फेसबुक पर मंटू तिवारी के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  ऑनलाइन क्लास चल रही है और खूब सारी बच्चियां स्क्रीन पर दिख रही है। नीचे कौने में मैडम भी दिखाई दे रही है।

     

    इस बीच एक बच्ची अपने घर में किसी को बता रही है कि सोशल स्टडीज की मैडम कितना सज धज कर आई है। लिपस्टिक लगाई है, काजलो भी लगाई है , कान में भी लगाई है, हाइलाइटर भी लगाया है.. गोरी भी दिख रही है।बच्ची की आवाज सुनकर जहां टीचर की बोलती बंद हो गई है और उसके चेहरे के रिएक्शन देखने के लायक हैं,वहीं क्लास के बाकी बच्चों को भी हंसी आ रही है और वो मुंह दबाकर हंस रहे हैं।

    दरअसल बच्ची मैडम के बारे में बात करते वक्त माइक बंद करना भूल गई और टीचर के मेकअप को लेकर उसका अपडेट पूरी क्लास ने सुन लिया और टीचर बच्चियों को कुछ नहीं बोल रही है। वह बस बच्चों के कमेंट सुन रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर मजे ले रहे है। वीडियो में यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।