Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    बड़े भाई को हमेशा समझदार बनना पड़ता है। उसे अपने भाई-बहन का बड़ा बनकर ख्याल भी रखना पड़ता है। बड़े भाई होना आसान काम नहीं है। एक बड़े भाई का दिल को छू जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखकर आपको भी अपने बड़े भाई (Elder Brother) की याद आ जाएगी। जब बच्चे हुआ करते हो किस तरह बड़े भाई या बहन हमारा ख्याल रखते थे। कई बार भाई-बहनों से जुड़े कई क्यूट वीडियो वायरल (Cute Video Viral) होते रहते है उनकी मस्ती के वायरल होते रहते है। कई बार वीडियो देखकर हंसी से लोट-पोट हो जाते है।

    यह वीडियो भी कुछ इस तरह का ही जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि कितना क्यूट बच्चे है और बड़ा भाई कितना जिम्मेदार है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि यह काम सिर्फ एक बड़ा भाई ही कर सकता है। वीडियो भी इतना प्यारा है। वीडियो में आप देख सकते है कि तीनों भाई एक रास्ते से अपने घर की ओर जा रहे होते हैं लेकिन तभी रास्ते में एक जगह तीनों रुक जाते हैं क्योंकि रास्ते में पानी भरा होता है।

     ऐसे में बड़ा भाई पहले अपने एक भाई को अपने कंधे पर उठता होता है और पानी के पार छोड़कर आता है, फिर वह अपने सबसे छोटे भाई को उठाता है और दूसरी तरफ छोड़ देता है। उसकी यह जिम्मेदारी का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सभी लोग बच्चे की तारीफ कर रहे है। वीडियो देखकर यूजर ने कमेंट किया है कि ये काम सिर्फ एक बड़ा ही कर सकता है। बच्चे के लिए इस तरह के कई परे-प्यारे कमेंट आ रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।