Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    उत्तर प्रदेश: आज कल के लव बर्ड्स एक दूसरे से एक भी दिन अलग नहीं रह सकते है। लव बर्ड्स एक दूसरे के मिलने के लिए कई जुगाड़ लगाते रहते है। प्रेमी अपनी प्रेमिका को मिलने के बड़ी से बड़ी मुसीबत भी मोड़ लेता है। कई बार ऐसे फ़िल्में भी बनी है। जिसमें हीरो अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लड़की बनकर जाता है। ऐसे ही एक प्रेमी (Lover) का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए ऐसा तरीका निकाला है। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवक अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए दुल्हन बनकर प्रेमिका के घर पहुंच गया। लेकिन प्रेमिका के घर वालों को जब दुल्हन पर शक हुआ तो दुल्हन का घूंघट हटा कर देखा तो घूंघट के नीचे युवक था।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले का है। जहां युवक दुल्हन बनकर अपनी प्रेमिका के घर में दाखिल हुआ. उसे देख कर हर किसी ने यही समझा कि उनकी बेटी से मिलने कोई नयी शादीशुदा सहेली आई है। लेकिन परिवार वालों को जब उस पर शक हुआ तो उन्होंने उस दुल्हन से घूंघट हटाने के लिए कहा।  दुल्हन बना प्रेमी घूंघट उठाने से आनाकानी करने लगा।  उसकी ना नुकुर की वजह से परिवार का शक गहराता गया और जब घूंघट उठा तो हर कोई हैरान रह गया।

    लड़की के घरवालों ने प्रेमी पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। प्रेमी के घर से बाहर निकाला तो कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशिकाल मीडिया पर शेयर कर दिया। प्रेमी मौका देखते ही अपने दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया और अब युवक का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।