Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

     उत्तर प्रदेश: सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन डांस के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। अब इन दिनों सपा के नेता का डर्टी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। उनका यह अश्लील वीडियो (Dirty Video) तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जो नाच रहे है वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता शैलेंद्र यादव (Shailendra Yadav Viral Video) है। इस कोरोना काल में सरकार लोगों से कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील कर रही है।

    वह कोरोना के नियमों का उल्लंघन करते हुए नेता का वीडियो वायरल हुआ जहां वह बार-बालाओं के साथ जमकर अश्लील डांस कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  सपा नेता शैलेंद्र यादव के साले का विवाह था। 2 जून को बारात दुल्हन पक्ष के घर पहुंची थी। जहां आर्केस्ट्रा और बार-बालाओं के डांस का इंतजाम किया गया था। मंच पर चार बार बालाओं के डांस का इंतजाम था। तो वहां मंच पर बार-बालाएं डांस कर रही थीं। वह मंच पर बार बालाओं के साथ डांस स्टेप में ऐसी-ऐसी हरकतें कर रहे है।

    उनके इस बर्ताव पर एक शख्स ने उन्हें रोका तो उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। बाद में यह मामला शांत करवाया गया। इस मामले में  गोरखपुर एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि सपा नेता और उनके समर्थकों के खिलाफ कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया गया है।