Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    इंटरनेट की दुनिया में आए दिन जानवरों के एक से एक वीडियो वायरल (Animals Viral Videos) होते रहते हैं, जो आपका दिन बना देते हैं। जिन्हें देख चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इन वीडियो में जानवरों की मस्ती करतब और अजीबोगरीब हरकतें देखने को मिलती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video Social Media) हो रहा है, जिसमें एक अजीब सा जानवर (Sloth Viral Video) पानी के साथ मस्ती करते नज़र आ रहा है। उसकी यह हरकत लोगों को बहुत पसंद आ रही है। 

    वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। पानी के साथ इसकी मस्ती लोगों को बहुत भा रही है। लोग इस वीडियो को देख शानदार रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। इस शानदार वीडियो को देख आपको भी आपके मस्ती भरे पल याद आ जाएंगे। इंसानों की तरह यह जानवर भी नाव में बैठ पानी का लुत्फ़ उठाते हुए नज़र आ रहा है। 

    देखने वीडियो…

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इंसानों के साथ एक जानवर में नाव की सैर कर रहा है। जिसके बाद वह पानी के साथ खेलते (Sloth Playing With Water) हुए नज़र आ रहा है। 25 सेकंड का यह वीडियो इतना सुखद है कि इसे देखते ही आपके चेहरे पर मुस्कान आना तो निश्चित ही है। वहीं वायरल वीडियो लोगों को इतना पसंद आया है कि इसे अब तक 80 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को अमेरिकी पूर्व प्रोफेशनल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने शेयर किया है।