Pic credit: Instagram
Pic credit: Instagram

    Loading

    आज के समय में देश में कई सारे ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप (Online Food Delivery App) मौजूद हैं, जो लोगों तक खाना पहुँचाने का काम करते हैं। यह ऐप उन लोगों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होता है, जो काम में व्यस्त होने की वजह से खाना नहीं बना पाते हैं। देश में ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप Zomato बहुत ही फेमस है, इसकी सर्विस (Zomato Service) की लोग बहुत तारीफ भी करते हैं। इस ऐप से एक महिला ने फूड आर्डर (Food Order) किया, लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हैं। 

    दरअसल, फूड डिलिवरी (Food Delivery) में देरी होने की वजह से महिला ने अपना ऑर्डर कैंसिल (Order Cancel) कर दिया था, लेकिन थोड़े देर के बाद ही डिलिवरी ब्वॉय (Zomato Delivery Boy) खाना लेकर घर पर पहुंच गया। जिसके बाद महिला ने उसे लेने से माना किया, तो गुस्से में आकर आरोपी डिलिवरी ब्वॉय ने महिला के चेहरे पर एक ज़ोरदार पंच (Face Punch) मार दिया। जिससे महिला की नाक से खून बहने लगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by HITESHA | Beauty Influencer (@hiteshachandranee)

    महिला ने एक वीडियो बनाकर इस पूरे वाकये की जानकारी दी, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने जोमैटो के जरिए खाना ऑर्डर किया था, लेकिन ऑर्डर आने में देरी होने लगी, जिस वजह से उन्होंने कंपनी के कस्टमर केयर पर फोन किया और तय समय पर डिलिवरी नहीं देने पर ऑर्डर कैंसिल कर दिया। वहीं जिस वक्त वह कस्टमर केयर से बात कर रही थी, तब ही डिलिवरी ब्वॉय उसके घर खाना लेकर पहुंच गया। जिसके बाद महिला ने सिर्फ आधा दरवाज़ा खोल कर उसे लेने से माना कर दिया, जिससे डिलिवरी ब्वॉय गुस्से में आ गया और महिला से बहस करने लगा। 

    साथ ही वह जबरदस्ती घर के अंदर घुस कर खाना रख दिया। महिला ने जब घर में घुसने का विरोध किया तो डिलिवरी ब्वॉय ने उस पर खीजते हुए पूछा कि क्या वो उसका नौकर है और नाक पर एक घूंसा मार दिया। वीडियो में महिला ने बताया कि बेंगलुरु पुलिस ने उनकी मदद की और उन्हें आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया।  

    महिला के आरोपों पर जोमैटो ने भी सफाई दी है। जिसके बाद कंपनी ने कहा है कि इस घटना के लिए हम माफी मांगते हैं और कंपनी के स्थानीय अधिकारी उनसे संपर्क करेंगे और जो भी सहायता पुलिस जांच या फिर मेडिकल के लिए जरूरी होगी वो उपलब्ध कराएंगे।