(Screengrabs from Video Instagramed By dalpat__rana_21)
(Screengrabs from Video Instagramed By dalpat__rana_21)

    Loading

    नई दिल्ली: अब तक आपने सोशल मीडिया पर लड़ाई (fight) के कई वीडियो (Video) देखें होंगे, कभी आपने जानवरों को आपस में लड़ते देखा होगा तो कभी आपने इंसानों को हातपाई करते देखा होगा, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आ रहा है वह इन सभी वीडियो से काफी अलग है। जी हां इसमें न कोई इंसान आपस में लड़ रहे है और नाही कोई जानवर आपस में लड़ रहे है बल्कि एक लंगूर और एक लड़के की  बीच में जबरदस्त फाइटिंग हो रही है, जिसे देख हर कोई हैरान है। 

    बच्चे और लंगूर की फाइट 

    दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लंगूर ने एक छोटे लड़के पर हमला कर दिया, उसके बाद गुस्से में आकर बच्चे ने जो किया वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में लड़के और लंगूर के बीच जबरदस्त फाइट दिखाई गई है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का और लंगूर (Langur) दोनों ही काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। 

    लंगूर से नहीं डरा बच्चा 

    इतना ही नहीं बल्कि दोनों के बीच जबरदस्त फाइट हो रही है। दोनों ही एक दूसरे को पीटने की फिराक में हैं। जहां हम आम लोग जानवरों को देख डर जाते है वही ये छोटा लड़का भी किसी भी तरह से लंगूर से हार मानने को तैयार नहीं है और देखकर साफ पता चल रहा कि लड़के को लंगूर से ज़रा भी डर नहीं लग रहा है। दोनों आपस में भिड़ें है और एकदूसरे को पिट रहे है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by DalpatRana (@dalpat__rana_21)

    वायरल हुआ वीडियो 

    आपको बता दें कि तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dalpat__rana_21 नाम के पेज से शेयर किया गया है। ये वीडियो इतना अलग और अनोखा है कि इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हर कोई लंगूर के साथ बच्चे की ऐसी फाइट देखकर चौंक रहा है।