(Image-Twitter-@Poonam_Datta)
(Image-Twitter-@Poonam_Datta)

    Loading

    नई दिल्ली: व्यस्त जीवनशैली की वजह से लोगों में बिमारियों के भी प्रमाण बढ़ रहे है ऐसे में लोग अपने फिटनेस (Fitness) को लेकर अधिक जागृत हो गए है। सोशल मीडिया पर जिम, एक्सरसाइज (Excercise) से जुड़ें कई वीडियो आपने देखे होंगे लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखने जा रहे है शायद ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, जी हां दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जिम के अंदर दुल्हन दिखाई दे रहे है, हालांकि पहली नजर में लोगों का यहीं सवाल है कि जिम के अंदर दुल्हन क्या कर रही है? तो आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में… 

    तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

    दरअसल सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाले इस वीडियो में एक दुल्हन साड़ी और ढेर सारे गहने पहने जिम में पसीना बहाती नजर आती है। शायद ही आपने किसी महिला को साडी पहने दुल्हन के लिबास में जिम के अंदर यूं पसीना बहाते हुए देखा होगा। जी हां इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि साड़ी पहनी एक महिला, जो गहनों से लदी हुई है, जिम में डंबल उठाते नजर आती है। इसके बाद वह और भी कई तरह के एक्सरसाइज करते नजर आती है। जिसे वहां मौजूद वीडियोग्राफर और फोटोग्राफर शूट कर रहे है। 

    अनोखी प्री-वेडिंग शूट

    ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इतनी भी जिम की क्या दीवानगी महिला साड़ी और गहने पहने ही जिम करने आ गई, तो इस वीडियो से जुड़ी सच्चाई हम आपको बता दें कि यह महिला का प्री-वेडिंग शूट था। दरअसल, जैसा कि  हम सब जानते है आजकल प्री-वेडिंग शूट का ही जमाना है। दूल्हा-दुल्हन शादी से पहले फोटोशूट करवाते हैं, जिसमें पार्टनर्स के साथ खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद किया जाता है, इसे में कोशिश यह रहती है कि यह प्रिवेडिंग शूट बहुत खास हों और ओरों से थोड़ा अलग हो। 

    27 सेकेंड के वीडियो ने मचाई धूम 

    अब दुल्हन के इस अनोखे प्री-वेडिंग शूट वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पूनम दत्ता (Poonam Datta) नाम की महिला ने शेयर किया है। बता दें कि महज 27 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 48 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं, आइए जानते है देखते है यूज़र्स के मजेदार कमेंट्स।

     

    लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 

    इस वीडियो पर एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘शादी से पहले वो कौन से दंगल की तैयारी कर रही है, ये तो वो ही जानती है’, जबकि एक अन्य यूजर ने भी इसी तरह से लिखा है, ‘आखिरी बार जिम जा रही है, ससुराल में जाने के बाद जिम जाने मिले या ना मिले। बस दूल्हा यह वीडियो देखने के बाद परेशान ना हो, बी पॉजिटिव’ इस तरह लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किये है।