(Image-Facebook)
(Image-Facebook)

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो दो जिगरी सहेलियां अपने सुख- दुःख से लेकर तो अपने चींजे भी आपस में बांट देते है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि दो पक्की सहेलियां सौतन बनना चाहती है? जी चौंक गए न? लेकिन यह सच है। दरसल दो ऐसी पक्की सहेलियां है जो सौतन बनने की ख्वाहिश रखती है। दुनिया में कोई ऐसी लड़की नहीं है जो अपने पति को बांटना चाहेगी, लेकिन मलेशिया में रहने वाली दो लड़कियों ने फेसबुक (Facebook) पर ऐसा पोस्ट किया, जिसे देख लोग दंग रह गए। 

    एक ही लड़के से करना चाहती है शादी 

    आपको बता दें कि ये दोनों लड़कियां बेस्ट फ्रेंड्स है और अब सौतन बनना चाहती हैं।  जी हां, ये लड़कियां एक ऐसे लड़के की तलाश में हैं, जो दोनों से एक साथ शादी (Best Friends Searching One Husband) कर ले। दरअसल फेसबुक पर सेंससी मलेशिया नाम के फेसबुक पेज पर इन महिलाओं ने अपनी पसंद शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि उन्हें ऐसे मर्द की तलाश है जो दोनों से शादी कर ले। ये दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं और उन्हें सौतन बनने में कोई  समस्या नहीं है।

    इस फेसबुक पोस्ट में दोनों ने अपने बारे में डिटेल शेयर की है। इसके मुताबिक, एक की उम्र 31 साल है जबकि दूसरी की 27 साल। जहां 31 साल वाली एक बच्चे की मां है वहीं दूसरी अपना खुद का लांड्री बिज़नेस चलाती है। अब दोनों यही चाहती है कि उनका एक ही पति हो जो दोनों की एक साथ देखभाल करें। 

    है ‘ऐसे’ मर्द की तलाश 

    फेसबुक के इस पोस्ट में दोनों महिलाओं ने लिखा कि उन्हें ऐसे पति की तलाश है जो उन्हें वैसे ही एक्सेप्ट कर ले, जैसी वो है, अगर कोई शख्स एक बार में दो पत्नियां कबूल जार सकता है तो उन्हें ये रिश्ता मंजूर है। साथ ही उन्होंने लिखा कि फेसबुक के जरिए वो अपनी किस्मत टटोल रही हैं। हो सकता है कि उन्हें यहां ऐसा कोई मर्द मिल जाए, जो दोनों से शादी करने के लिए तैयार हो जाए। अब देखना ये होगा क्या वाकई में इन दोनों पक्की सहेलियों को एक ही जीवनसाथी मिल जाएगा। 

     

    फेसबुक पर पोस्ट हुआ वायरल

    यह कोई आम पोस्ट नहीं है, इसे देख हर कोई चौंक रहा है। जी हां दो महिलाओं द्वारा एक पति की तलाश वाला फेसबुक पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया।  बता दें कि इसे अभी तक हजारों लाइक्स और कई शेयर मिल चुके हैं। इस पोस्ट को कई लड़कों ने अपने कुंवारे दोस्तों को टैग करते हुए मेंशन किया कि भी इन लड़कियों से बातचीत कर किस्मत आजमा सकते हैं। कमेंट बॉक्स में इंट्रेस्टेड मर्दों ने अपने बारे में सोचने की रिक्वेस्ट की। अब देखना है कि क्या वाकई फेसबुक दोनों सहेलियों को सौतन बनने में मदद करेगा या नहीं। अब ये पोस्ट बहुत वायरल हो रही है।