महिला की एक गलती से Facebook पर लाइव हुआ बेडरूम मोमेंट, जानें हैरान कर देने वाली कहानी

    नई दिल्ली: वर्तमान में सोशल मीडिया के जरिए हम लाखों लोगों तक एक ही समय मिल सकते है। जी हां कई ऐसे लोग होते है जो इन सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए लाइव आकर अपनी बात औरों तक पहुंचाते है। लेकिन गलती के अगर आपके बेडरूम से लाइव हो जाएं तो क्या होगा? चौंक गए ना ? जी हां अमेरिका के एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ है। आइए जानते है हैरान कर देने वाली कहानी…. 

    दरअसल हुआ ये की अमेरिका की एक महिला अपने पति संग गुजार रही निजी पलों को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रही थी। लेकिन इसी दौरान एक ऐसी गलती हो जाती है, जिसके चलते वह काफी शर्मिंदा हो जाती है। 

    प्राइवेट मोमेंट हुए लाइव 

    दरअसल जब महिला बेडरूम से अपने इंटीमेट लम्हे को मोबाइल के कैमरे में रिकॉर्ड कर रही थी, तभी गलती से उसने इसे फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) कर दिया। जी हां एक गलती महिला पर इतनी भारी पद जाती है कि वह बहुत शर्मसार हो जाती है। महिला ने जब इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोग बहुत हैरान हो गए। उसने इसके बारे में टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि कैसे एक गलती से उसे शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

     

    एक गलती पड़ी भारी 

    आपको बता दें कि ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टिक टॉक यूजर @rroberson16 ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने इंटिमेट मोमेंट (Intimate Moment) को कैमरे में कैद करना चाह रही थी, तभी अचानक से फेसबुक पर लाइव शुरू हो गया। इस लाइव को कई लोगों ने देखा,इतना ही नहीं बल्कि इस फेसबुक लाइव को महिला के पिता ने भी देखा। 

    महिला के पिता ने भी देखा लाइव वीडियो

    इस बारे में बात करते हुए अमेरिका का के इस महिला ने बताया कि पता नहीं कैसे Facebook पर लाइव वीडियो शुरू हो गया, जिसे करीब 46 लोगों ने देख लिया। उनमें से एक उसके पिता भी थे। जब उसे इस बात का पता चला तो वो एक हफ्ते तक शर्मिंदा होकर रोती रही और काफी असहज महसूस करने लगी। 

    महिला ने कहा… 

    टिकटॉक यूजर ने कहा, “मैंने अपने फोन को बिना लॉक किए रख दिया और रोमांस करने लगी। पता नहीं कब फेसबुक लाइव शुरू हो गया, पता ही नहीं चला।” इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए हैं। कुछ यूजर्स ने कहा उन्हें नए तरीके का खतरा पता चला है तो वही दूसरे एक यूजर ने कहा कि हम भी आगे से सतर्क रहेंगे।

    2 लाख बार देखा वीडियो 

     फिलहाल, महिला के इस खुलासे वाले TikTOk वीडियो को करीब दो लाख बार देखा जा चुका है। इस तरह अमेरिका के इस महिला की एक गलती कुछ इस कदर भारी पड़ गई की उसके प्राइवेट मोमेंट्स पब्लिक हो गए इसके लिए वह किते दिनों तक शर्मिंदा हो कर रोते रही।