Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    बेंगलुरु: सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़ाई-झगड़े (Fight Video) के कई वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें लड़कियों की लड़ाई के वीडियो (Girls Fight) भी शामिल हैं। लेकिन, इन दिनों बेंगलुरु (Bengaluru) के एक स्कूल का वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़कियों के एक समूह द्वारा एक-दूसरे पर हमला करने का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, यह घटना कब हुई और इस लड़ाई का कारण क्या है इसकी जानकारी हासिल नहीं हुई है। 

    बताया जा रहा है कि, वीडियो में नज़र आ रही यह लड़कियां बेंगलुरु के प्रतिष्ठित स्कूल बिशप कॉन्वेंट स्कूल (Bishop Cotton School) की हैं, जो एक ऑल-गर्ल स्कूल है। यह चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे छात्राएं एक-दूसरे को बुरी तरह पीट रही हैं, बालों से घसीट रही हैं और एक दूसरे पर डंडे बरसा रही हैं। साथ ही इस लड़ाई में ताजुब वाली बात यह है कि, इसमें पैरेंट्स भी शामिल थे। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्कूल ने वीडियो के बारे में कोई बयान नहीं दिया है। साथ ही इस लड़ाई का कारण भी अभी तक अज्ञात हैं। लेकिन, यह बताया गया है कि लड़ाई के बाद छात्रों को कई चोटें आई हैं। यह लड़ाई काफी देर तक चलती रही, साथ ही इस वीडियो में लड़कियों के बीच चीख-पुकार भी सुनी जा सकती है। कुछ लोगों ने स्कूली लड़कियों को लड़ाई से अलग करने की कोशिश की। लेकिन, वह नहीं मानी और लड़ती रहीं।