Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    Tamil Nadu Accident Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के भयानक वीडियो वायरल (Shocking Viral Video) होते हैं। लेकिन, इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा। यह वीडियो तमिलनाडु (Tamil Nadu Bus Accident) के सलेम जिले का है, जहां दो निजी बसों (Private Buses Accident) की आमने-सामने से टक्कर हो गई। जिसमें 30 लोगों के घायल होने की रिपोर्ट सामने आई है। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार, हादसा मंगलवार 17 मई की शाम को हुआ है। जब एदापद्दी (Edappadi) से यात्रा कर रहे 30 यात्रियों को ले जा रही एक निजी बस 55 छात्रों के साथ थिरुचेंगोड से यात्रा कर रही एक अन्य निजी बस से टकरा जाती है। यह हादसा एडप्पाडी-शंकरी हाईवे पर कोझीपनई बस स्टॉप के पास हुआ है। सोशल मीडिया पर यह भयानक वीडियो काफी देखा जा रहा है। 

    समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) वाले वीडियो को देखकर चला है कि, यह दुर्घटना कितना भयानक होगा। दरअसल, दूसरे निजी बस के टकराने के एक सेकंड में ही बस ड्राइवर उड़कर दूसरी तरफ गिर जाता है। जिससे बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाता है। 

    तमिलनाडु के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, शुरुआत में ड्राइवर रात में तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था। उसे भनक तक नहीं लगती है कि, कब सामने से दूसरी बस आ जाएगी। जैसे ही बस सामने आती है वैसे ही दोनों बसों में भयंकर टक्कर हो जाती है और कुछ सेकंड के बाद ही ड्राइवर की हालत खराब हो जाती है। हालांकि, वह होश में रहता है, लेकिन उसके पीछे बैठी महिला गिर जाती है। कुछ सेकंड के इस बयनाक वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया है।