वायरल वीडियो (Photo Credits-Twitter Video Grab)
वायरल वीडियो (Photo Credits-Twitter Video Grab)

    Loading

    मुंबई: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना तरह-तरह के वीडियो वायरल (Mumbai Couple Kissing Video) होते रहते हैं। जिसे बड़ी तादात में लोग साझा भी करते हैं। ताजा मामले में एक ऐसा ही वीडियो खासा चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो मुंबई (Mumbai) के डोंबिवली (Dombivli) रेलवे स्टेशन का है। जहां एक कपल खुलेआम एक दूसरे को किस करता दिख रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद अब जीआरपी (GRP) ने मामला दर्ज कर लिया है। 

    ज्ञात हो कि वायरल हो रहे वीडियो में मुंबई के डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म के किनारे खड़े होकर कपल एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। यह वीडियो 21 सेकंड का है। इस वीडियो में पीछे रेलवे की तरफ से जो अनाउंसमेंट हो रही है उसे भी आप सुन सकते हैं। लेकिन ये कपल एक दूसरे में इतना खोया रहा कि इन्हें किसी से कोई लेना-देना नहीं है। 

    देखें वीडियो-

    गौर हो कि कपल जब यह सब कर रहा था तब किसी ने उनका ये वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद डोंबिवली जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर दोनों की तलाश कर रही है। कपल के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई इन्हें बेशर्म तो कोई बागी बता रहा है।