Pic : Twitter
Pic : Twitter

    Loading

    उत्तर प्रदेश : लड़ाई झगड़ा लोगों के बीच आम बात है, लेकिन इनमें से कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं। जो सुर्ख़ियों की वजह बन जाती है ऐसी ही एक घटना (Incident) हुई है उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के न्यायलय (court) में जहां दो महिला वकील (Women Lawyer) आपस में इस कदर भीड़ गई कि उन्हें एक-दूसरे को पीटने के आलावा किसी और बात का होश ही नहीं था।

    दरअसल, यह घटना कासगंज के जिला न्यायालय की है। जिसका एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो कासगंज जिला सत्र न्यायालय (Kasganj District Sessions Court) के फैमिली कोर्ट के बाहर का है। इनमें से एक अधिवक्ता कासगंज की योग्यता सक्सेना है जबकि दूसरी अधिवक्ता अलीगढ़ की सुनीता कौशिक हैं। 

    जानकारी के मुताबिक दोनों महिला अधिवक्ता अपने मुवक्किल की पैरवी करने को लेकर आपस में भिड़ गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो दोनों जमकर एक दूसरे की पिटाई करती हैं। पहले हाथापाई होता है फिर एक दूसरे के बाल को खींच-खींचकर पिटाई करती है।

    मारपीट के दौरान वहां मौजूद कई लोग उन्हें रोकने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन मामला अभी यहीं नहीं थमता। इसके बाद लात घूसे से मारपीट शुरू हो जाता है। मारपीट का यह दृश्य काफी देर तक चलता ही रहता है। जिसका वीडियो वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। आखिर कार महिला पुलिसकर्मी वहां आती है और ये झगड़ा शांत कराती है।