Image- Twitter
Image- Twitter

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में आये दिन अश्लीलता की सारी हदें पार हो रही है। जिससे मेट्रो प्रवासी बहुत नाराज है। हाल ही में दिली मेट्रो के अंदर बिकनी पहने एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर समाने आया था, जिससे पुरे देश में सनसनी मच गई थी। ऐसे में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो अश्लील है। जी हां DMRC की लाख चेतावनी और सख्ती के बाद भी दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में अब एक और वीडियो सामने आया है जो लोगों के होश उड़ा रहा है… 

लिपलॉक का वीडियो वायरल

जैसा कि आप सब जानते है पिछले दिनों एक युवक का मास्टरबेट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। अब एक और अश्लील वीडियो दिल्ली मेट्रो में देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में एक लड़का और लड़की मेट्रो के फर्श पर बैठे हुए हैं। लड़की लड़के की गोद में लेटी हुई है और लड़का उसके साथ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहा है। दोनों लोग बिना किसी शर्म-लिहाज के एक दूसरे से लिपटकर लिपलॉक कर रहे हैं। इस घटना को मेट्रो में ही बैठे किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। फिलहाल ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देख भड़के लोग, नशे में लड़की! 

अब इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट की जनता भड़क गई है। ट्विटर पर डॉक्टर लाडला नाम के एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- दिल्ली मेट्रो का नाम बदल के P०rnHub क्यों नहीं रख देते @DCP_DelhiMetro? वहीं एक और यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए लिखा- ये दिल्ली मेट्रो में क्या हो रहा है? क्या तुम्हें नहीं दिख रहा है। वीडियो को देख कुछ लोगों का कहना है कि लड़की नशे में धुत्त है। अब वास्तव में यह लड़की नशे में धुत है या नहीं इसकी जांच नहीं हुई है।

लोगों ने की कार्रवाई की मांग 

आपको बता दें कि कई यूजर्स ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए DMRC से कपल के ऊपर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही एक और वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें एक लड़का दिल्ली मेट्रो के अंदर अपनी सीट पर बैठकर मास्टरबेट कर रहा था। वीडियो को देखते हुए कई लोगों ने युवक पर कार्रवाई की मांग की थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए युवक पर कार्रवाई की मांग की थी।

 

DMRC ने की थी अपील 

ज्ञात हो कि बिकनी गर्ल का वीडियो वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा हुआ था। जिसके बाद DMRC ने अश्लीलता को रोकने के लोगों से अपील की थी कि मेट्रो में सफर करने के दौरान मर्यादा बनाए रखें। इतना ही नहीं बल्कि DMRC ने यह भी कहा था कि यात्रियों को कोई भी ऐसी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए और कोई भी ऐसी एक्टिविटी नहीं करनी चाहिए जिससे दूसरे लोगों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचे।

फ्लाइंग स्क्वाड रखेगी नजर

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मेट्रो में अश्लीलता को रोकने के लिए DMRC ने कई सख्त नियम बनाने के लिए भी कहा था। इसी के तहत DMRC ने मेट्रो के अंदर फ्लाइंग स्क्वाड तैनात करने का फैसला किया है। इसमें दिल्ली पुलिस और CISF के जवान लोगों पर नजर रखने के लिए दिल्ली मेट्रो में सफर करेंगे। पेट्रोलिंग करने वाले जवान सिविल ड्रेस में भी हो सकते हैं। अब देखना यह होगा इसके बाद क्या ऐसे मामले काम होते है या फिर बढ़ते है।