डॉगी ने किया जबरदस्त Hula Hoop, वीडियो देख बन जाएगा दिन

    Loading

    नई दिल्ली: कुत्ता एक ऐसा जीव है जिसके होने से मानो जीवन में कई रंग भर जाते है, क्यों की वे निस्वार्थ भाव से हमेशा हमारे साथ रहते है, और डॉग लवर्स भी कुछ कम नहीं होते वे भी अपने पेट डॉग को अपने बच्चे जैसा लाड प्यार में रखते है, ऐसे में वे अपने डॉगी को कई तरह की नई एक्टिविटी सिखाते है जिसे देख लोग भी दंग रह जाते है, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है। 

    दरअसल इन दिनों ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता hula hoop करता दिखाई दे रहा है। चौंक गए न? जी हां आपको बता दें कि कमर में बड़ा सा छल्ला डालकर उसने ऐसी कमर लचकाई की देखने वालों का दिन बन गया। ट्विटर पर @FredSchultz35 अकाउंट पर वीडियो शेयर करने के बाद डॉगी का छल्ला डांस वायरल हो गया, जिसे देख आपका भी दिन बन जाएगा। 

    डॉगी ने कमाल का किया Hula hoop 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में डॉगी का छल्ला डांस जिसनें भी देखा वो उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सका। इतना ही नहीं बल्कि डॉगी के साथ ही  उस ट्रेनर की भी तारीफ हो रही है जिसने रूटीन से अलग एक जानवर को कुछ ऐसा सिखाने में कामयाबी हासिल की जो शायद ही कभी कोई सोच पाता। अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस Hula Hoop को करना सामान्य तौर पर इंसानों के लिए भी मुश्किल होता है उसे एक कुत्ते ने इतनी आसानी से कर दिखाया। किसी पारंगत की तरह कुत्ता कमर पर छल्ले को टिकाए रहा और देर तक बैलेंस बनाकर छल्ला घुमाता रहा। यह वीडियो देखने में काफी क्यूट है।

     

    कुत्ते का छल्ला डांस हो गया वायरल

    ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करने के बाद कई लोगों ने यह वीडियो देखा। 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज होने के साथ डॉगी का हुला हूप स्टाइल सोशल मीडिया पर छा गया।इतना ही नहीं बल्कि इस कुत्ते के वीडियो को 54 हज़ार ज्यादा लाइक्स मिल गए, और तो और करीब 17 हज़ार कमेंट्स भी मिले। कमेंट की कतार में कुत्ते की कला को जहां तारीफ मिली वहीं कुछ लोगों ने इस ट्रेनिंग के लिए उसे यातना दिए जाने का डर भी दिखाया। इस तरह लोग कमेंट्स क जरिए उस डॉगी के लिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। 

     

    वीडियो पर उठा सवाल 

    वहीं एक यूजर ऐसा भी है जिसने वीडियो पर ही सवाल उठा दिया। @deepakoffline नाम के यूजर का कहना है कि हर कोई hula hoop समझ रहा है दरअसल वो एक तरह की बीमारी है ‘मुझे 99.9% यकीन है कि कुत्ता सामान्यीकृत ट्रेमर सिंड्रोम से पीड़ित है। मालिक ने उसके चारों ओर घेरा लगाया और शेयर, लाइक आदि पाने के लिए एक वीडियो बनाया। अगर ऐसा है तो उस व्यक्ति पर शर्म आती है जिसने ऐसा किया’।