(Credit- Tiara Mack/Tiktok)
(Credit- Tiara Mack/Tiktok)

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर महिला विधायक (Female Legislator) ने अपने क्षेत्र के लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एक वीडियो अपलोड किया। जिसमें वह कथित तौर से बिकिनी (Female Legislator In Bikini) पहनकर अश्लील हरकतें कर रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों का विधायक पर गुस्सा फुट गया है, जिसके बाद वह अपना बचाव करने लगी हैं। 

    इस विधायक का नाम टियारा मैक हैं, वह अमेरिका के रोड आइलैंड के डिस्ट्रिक्ट 6 का प्रतिनिधित्व करती हैं। वह डेमोक्रेटिक पार्टी की विधायक (स्टेट सेनेटर) हैं। उन्होंने अपने टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बिकिनी में दिखी हैं। वह इस वीडियो में सिर के बल खड़े होकर एक तरह का डांस करती नज़र आई हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ब्लॉक आइलैंड पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करती एक होनहार सेनेटर। इस वीडियो के आखिरी में टियारा ने कैमरे पर आकर कहा- वोट सीनेटर मैक। 

    अब इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर रोड आइलैंड स्टेट सेनेटर टियारा मैक की जमकर आलोचना की जा रही है। एक निर्वाचित विधायक को छोटे कपड़ों में ऐसा डांस करते देख लोग काफी नाराज हैं। लोगों के कमेंट पर बाद में ब्राउन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट 28 साल की महिला विधायक ने फनी फेशियल एक्सप्रेशन के जरिए जवाब दिया। जिसके बाद एक यूजर ने कमेंट किया- ‘इस पोस्ट के बाद, मैं आपकी यह शिकायत बिल्कुल भी सुनना नहीं चाहता हूं कि ‘इस देश में महिलाओं की इज्जत नहीं की जाती है’।

    यूज़र्स के इस कमेंट पर महिला विधायक ने जवाब में कहा- हनी बेबी। ऐसा नहीं है। क्योंकि मेरे पास Ivy लीग की डिग्री है और मैं स्टेट सिनेटर के पद पर बैठी हूं। मेरे पहनावे से इसका कोई लेना देना नहीं है। मैं क्या कर रही हूं इससे भी नहीं। टियारा ने इसके अलावा भी कई यूजर्स को फनी अंदाज में जवाब दिया।

    ज्ञात हो कि, रोड आइलैंड सीनेट के लिए चुने जाने के बाद 5 जनवरी 2021 को टियारा मैक ने अपना ऑफिस संभाला था। इस चुनाव में उन्हें 60 फीसदी वोट मिले थे। वह पहली ओपनली LGBTQ ब्लैक पर्सन हैं, जो विधायक बनी है। टियारा राजनीति में सफलतापूर्वक डेब्यू करने से पहले साउथ न्यू इंग्लैंड के प्लांड पैरंटहुड में यूथ ऑर्गेनाइजिंग स्पेशलिस्ट थीं।