Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) से में मजाक-मस्ती का माहौल रहता है। दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) शादी में सभी लोग मजे करते है। कई बार शादी में दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों मजाक-मस्ती से माहौल बना देते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी से जुड़े वीडियो आये दिन वायरल होते रहते है। शादी में कई बार ऐसे मूवमेंट हो जाते है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते है और ऐसे फनी वीडियो वायरल (Video Viral) हो जाते है। जो लोगों को खूब पसंद आते है। इन दिनों शादी से जुड़ा एक जुड़ा एक वीडियो छाया हुआ है। जिसे देखकर सभी लोग हैरान है। यह वीडियो देखकर लोगों का खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे है और उनके दोस्तों ने स्टेज पर आकर जो हरकत कर दी उसे लोगों की आंख खुली की खुली रह गई।

    आप ऐसा सोच भी नहीं सकते जो दोस्तों ने मिलकर दूल्हा-दुल्हन के साथ किया। उस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर trending_wedding_couples अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए है और अगल-बगल दोस्त खड़े है और वह उनपर नोटों की बारिश कर रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ❤️JIGAR_KA_TUKDAA🔵 (@trending_wedding_couples)

    साथ में उन्होंने दूल्हा और दुल्हन दोनों को नोटों से भरा टोकरा दिया है और दूल्हा-दुल्हन पर जमकर नोटों की बारिश किये जा रहे है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को देखकर लग रहा है। इनकी तो निकल पड़ी। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है।