मजा बन जाती सजा, पैरासेलिंग कर रहा था कपल, टूट गई रस्सी, हैरान कर देगा वायरल वीडियो

    नई दिल्ली: अक्सर कई बार ऐसी घटनाएं होती है कि हमारे जान पर बन आती है। दुनिया में कई लोग ऐसे है जिन्हे कुछ एडवेंचर करना बहुत पसंद आता है। ऐसे में वो लोग मजा लेने के लिए कुछ नया करना चाहते है। लेकिन ऐसा करते वक्त अचानक हादसा हो जाता है और जान पर बन आती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी सांसे अटक वही थम जाएंगी। आइए जानते है उस दिल दहला देने वाले वीडियो के बारे में…. 

    दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल पैरासेलिंग (Parasailing) राइड का मजा लेने के लिए उसमें सवार हो जाते है। लेकिन थोड़े देर बाद ऐसा कुछ हो जाता है कि उनकी सांसे अटक जाती है। 

    टूट गई रस्सी 

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा ये वीडियो दीव के नगवा बीच का बताया जा रहा है, यहां गुजरात (Gujarat) के जूनागढ़ का रहने वाला एक कपल (Couple) रविवार सुबह एडवेंचर के इरादे से पहुंचा था। यहां उन्होंने नगवा बीच पर लाइफ में एडवेंचर फील करने के लिए पैरासेलिंग (Parasailing) करने का फैसला किया, लेकिन इस दौरान उनके साथ ऐसा हादसा हुआ, जिसे वो जिंदगी भर नहीं भूल सकेंगे वही नहीं बल्कि इस वीडियो को देखने वाला भी ऐसे एडवेंचर करने के पहले अब हजार बार सोचेगा।

    हवा में अटकी दो जान 

    एक रिपोर्ट के मुताबिक बताते है कि हेल्थ वर्कर अजीत कथाड अपनी टीचर वाइफ सरला के साथ रविवार सुबह दीव के नागोआ समुद्र तट पर पैरासेलिंग के लिए पहुंचे थे। पैराशूट की सवारी के बस एक मिनट में कपल समुद्र के बीच हवा में कई मीटर ऊपर तैरते हुए दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान लाइफ जैकेट पहने कपल का पैराशूट अचानक बेकाबू होकर नाव से बंधी रस्सी के टूट गया और फिर वो हवा में ही झूलने लगे।<

     

    बाल-बाल बची कपल की जान

    बता दें कि अजित कथाड और उनकी पत्नी सरला को शुरू में तो इस बात का अहसास नहीं हुआ, लेकिन उनके बड़े भाई राकेश जो अपने मोबाइल फोन पर उस वीडियो को रिकॉर्ड कर रहे थे। अपने भाई और भाभी को अपने आप उड़ते हुए देखकर बुरी तरह से डर गए।

    रस्सी के बीच में से टूट जाने से पति-पत्नी समंदर के पानी में गिरे थे। जिन्हें स्थानीय गौताखोरों ने सही-सलामत बाहर निकाला था। इस घटना के बाद कपल में काफी डर बैठ गया था। खैर शुक्र वाली बात ये रही कि इस दौरान कोई बुरी घटना घटने से बच गई और अब वे दोनों सही सलामत है। इस वीडियो में जो हुआ उसे देख वाकई में सबकी सांसे अटक गई थी।