(Image Source : VIDEO GRAB)
(Image Source : VIDEO GRAB)

    Loading

    लखनऊ : हमारी ऐतिहासिक धरोहरें यही हमारे देश की संपत्ति होती है। ऐसे में वहां कुछ अनचाहा या अनोखा हो जाए तो बवाल मच जाता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित इमामबाड़ा का यह मामला है। जानते हैं क्या है पूरी कहानी….. 

    गुस्साए मुस्लिम धर्मगुरु 

    दरसल इस ऐतिहासिक इमामबाड़ा के अंदर एक लड़की (Girl) का डांस (Dance)करते हुए वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम धर्म (Muslim religious leader) गुरुओं ने अपनी नाराजगी जताई है। तभी शिया मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना यासूब अब्बास ने गुस्से में कहां कि ‘बड़ा इमामबाड़ा  हमारी कदीम इबादतगाह है। ये कोई टूरिस्ट प्लेस नहीं है।’ 

    वायरल डांस वीडियो का विरोध प्रदर्शन 

    इस बारे में मौलाना ने बात करते हुए कहां कि, अगर चेयरमैन हुसैनाबाद ट्रस्ट डी.एम लखनऊ अभिषेक प्रकाश ने इमामबाड़े  में हुई इस घटना पर अगर कोई सख्त कारवाई नहीं की  तो इसके खिलाफ ऑल इंडिया शिया पसर्नल लॉ बोर्ड की जानिब से जल्द बड़ा विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

     मुस्लिम धर्मगुरु ने किया वीडियो जारी

    इस घटना पर उन्होंने एक वीडियो जारी किया और कहां कि ”इमामबाड़े के अंदर लड़की द्वारा किये गए डांस की जितनी भी निंदा की जाएं उतनी कम है। बड़े इमामबाड़ा के अंदर टूरिस्टों के आने पर पाबंदी लगाई जाए।” आपको बता दें कि योगी सर्कार में मंत्री मोहसिन रजा ने भी इस मामले पर  लखनऊ के डीएम  को खत लिखा है  और तुरंत एक्शन लेने की मांग की है।