लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क डिलीवरी ब्वॉय को जूतों से पीटा, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो रोज हम सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो देखते है, जिससे हमारा मनोरंजन होता है, लेकिन हाल ही में जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वह सबके होश उड़ा देने वाला है। जी हां बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत चौंकाने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। जो सबको चौंका रहा है, आइए जानते है आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है.. 

    लड़की ने की डिलीवरी बॉय की पिटाई 

    दरअसल इस वीडियो में एक लड़की बीच सड़क हंगामा करते हुए नजर आ रही है, जो डिलीवरी ब्वॉय की जमकर पिटाई कर रही है। हैरानी की बात ये है कि किसी ने डिलीवरी ब्वॉय को बचाने की कोशिश नहीं की बल्कि लोग तमाशा देखते रहे। फिलहाल, यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान हैं। लड़की बेरहमी से डिलेवरी बॉय को मरे जा रही है। 

    ये था मामला 

    मिली जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर का बताया जा रहा है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक लड़की डिलीवरी ब्वॉय की जूती से पीट रही है। रिपोर्ट के अनुसार,  रसेल चौक के पास डिलीवरी ब्वॉय की बाइक उसकी स्कूटी से टकरा गई। जिसके कारण लड़की को हल्की चोट लग गई। इस घटना से लड़की का पारा इतना गरम हो गया की वह लड़के को बेरहमी से मारने लगी। 

    नहीं आया कोई सामने 

    जैसा की आप इस वीडियो में देख सकते है लड़की गुस्से में आ गई और डिलीवरी ब्वॉय को सरेआम पीटने लगी। कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने लड़की को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन उसने किसी की एक नहीं सुनी। पहले तो लड़की ने डिलीवरी ब्वॉय की जूती से पिटाई की और फिर पैर से मारने लगी। इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन हैरानी की बात तो यह थी की वहां कोई भी सामने आकर मामला सुलझाने की कोशिश नहीं कर रहा था, बल्कि सब तमाशा देखे जा रहे थे। 

     

    बीच सड़क लड़की का तमाशा 

    आपको बता दें कि कुछ समय तक लड़की का ये हाई वोल्टेज ड्रामा चला। स्थानी लोगों का यह भी कहना है कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त लड़की फोन पर बात कर रही थी। हालांकि, ये लड़की कौन है अब तक इसकी पहचान नहीं नहीं हो सकी। किसी ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इधर, इस पूरे मामले को लेकर ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल का कहना है कि हमें इस मामले को लेकर अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन, इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है, वाकई में यह बेहद चौंकाने वाला वीडियो है।