Photo Credit- Wonder of Science
Photo Credit- Wonder of Science

    Loading

    मुंबई : जहां अभी देश के कई हिस्सों में बारिश (Rain) का नामो निशान भी नहीं हैं। वहीं देश के कई ऐसे हिस्से भी है जहां मानसून के शुरुआती दिनों में ही बारिश से हाल बेहाल है। भयंकर बारिश (Heavy Rain) के दौरान हम कभी-कभी कई जगहों पर बादल फटने की भी घटना के बारे में सुनते है। बादल फटना तो कुदरत का वो खतरनाक रूप है जिसे देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो जाते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर बादल फटने का एक भयानक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी कांप उठेंगे। 

    दरअसल, इस वीडियो को Wonder of Science नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुत ही खूबसूरत सा मानसून का मौसम नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल सब कुछ बदल जाता है और अचानक से बादल फटकर पानी का भारी सैलाब आसमान से जमीन पर बरसते हुए नजर आ रहा है।

    गौरतलब है कि इस वीडियो को लेकर दावा किया गया है कि इसे ऑस्ट्रेलिया के लेक मिलस्टैट में पीटर मायर नाम के फोटोग्राफर द्वारा कैमरे में शूट किया गया है। 12 सेकंड का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है।

     

    वीडियो में जिस तरह से बदल फटकर पानी का सैलाब नीचे गिर रहा है। यह दृश्य देखने में वाकई में बेहद डरावना है। बता दें, वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 70 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुका हैं और वहीं  1 लाख 7 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।