If the matter was not made on 'date', then the person asked the girl for the cost of wasting time, said - it is not a matter of money......

    Loading

    मुंबई : अक्सर लड़के और लड़की एक-दूसरे के से साथ किसी भी तरह के रिलेशनशिप (Relationship) में आने से पहले एक दूसरे को अच्छे से जानने और परखने की कोशिश करते है। जिसके लिए वो डेट (Date) पर भी जाते हैं। ऐसे में कई लोगों की बात बन भी जाती है तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते हैं। जो डेट पर बात ना बनने पर अपने रास्ते अलग कर लेते है, लेकिन क्या आपने कभी नाकामयाब डेट पर पैसे मांगते हुए देखा है?

    2600 रुपये का मांगा हर्जाना

    दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहानी फियोना नाम की एक लड़की की है। जिसने खुद सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर कर इसके बारे में बताया है। फियोना ने बताया कि एक बार उसने लड़के को डेट किया था, लेकिन उस दौरान उससे बात नहीं बनी तो लड़के ने फियोना से बिल के साथ 2600 रुपये का हर्जाना मांगा है क्योंकि उसका वक्त बर्बाद हुआ और बात भी नहीं बनी। 

    प्रिंटेड एनवॉइस देकर मांगे ‘वक्त बर्बाद’ करने के पैसे

    गौरतलब है कि फियोना ने आगे यह भी बताया कि डेट के बाद उसने लड़के को मैसेज भेजकर यह कहा था कि अब उसके साथ आगे कुछ नहीं हो सकता। जिसके बदले नाकामयाब डेट के बाद लड़के ने उसके पास एक प्रिंटेड एनवॉइस (Printed Invoice) भेजा। टाइटल में उसने लिखा, ‘एक नाकामयाब डेट (Unsuccessful Date)।’

    खाने पीने का मांगा हर्जाना 

    बता दें कि लड़के द्वारा भेजे गए इनवॉइस पर कुल 2600 का बिल बनवाया गया था। जिसमें खाने के 1500 रुपये और ड्रिंक के 1100 रुपये जोड़ते हुए कुल 2600 रुपये का बिल बना था। लड़के ने इस बिल को लेकर साफ किया कि ये पैसों का नहीं, बल्कि उसूलों का मामला है। इसलिए उसे बिल भेजा है। जिसपर फियोना ने कहा कि वो डेट पर पैसे देना चाहती थी, लेकिन उस वक्त लड़के ने उसे खुद पैसे देने से मना किया था, लेकिन जब उसके साथ बात नहीं बनी तो उसने ऐसी हरकत की। लड़के के तरीके पर जहां कुछ लोग हैरान हैं। तो वहीं कुछ लोग उसके आइडिया की तारीफ कर उसे चुराकर आगे इस्तेमाल करने की बात कर रहे है।