क्यों इंडिगो के यात्री जमीन पर बैठकर खाना खाने को हुए मजबूर? वीडियो वायरल

Loading

नई दिल्ली: हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर इंडिगो (IndiGo Viral Video) से जुड़ा एक विवादित वीडियो सामने आया था जिसमें एक यात्री ने पायलट को थप्पड़ मारा था। ऐसे में अब इंडिगो का और एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें इंडिगो के यात्री जमीन पर बैठकर खाना खा रहे है। आइए जानते है आखिर ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से इंडिगो के यात्री जमीन पर बैठकर खाना खा रहे है… 

इंडिगो का वीडियो वायरल 

दरअसल हुआ यह कि परिचालन समस्याओं के कारण गोवा से दिल्ली जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट (IndiGo Viral Video) को मुंबई की ओर मोड़ दिया गया। इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर यात्री जमीन पर बैठकर खाना खाते नजर आए। बता दें कि अब इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एयरपोर्ट के सूत्रों ने विमान के डायवर्जन की जानकारी की पुष्टि की है। इस वजह से मुंबई पर मुड़े इस फ्लाइट के लोग जमीन पर बैठकर खाना खा रहे है। 

जमीन पर बैठकर खाना खा रहे यात्री 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रात का समय है, पास में इंडिगो एयरलाइंस का एक विमान खड़ा है और कुछ लोग विमान के पास जमीन पर बैठे हैं।किसी के हाथ में फोन है, कोई आपस में बात कर रहा है तो कोई खाना खाता नजर आ रहा है। इस वीडियो को कई बार पोस्ट और रीशेयर किया जा चुका है। वीडियो देखते ही सबके मन में यही सवाल है की आखिर क्यों ये लोग इस तरह विमान के पास बैठकर खाना खा रहे है।

 

 

इंडिगो ने माफी मांगी

आपको बता दें कि इस असुविधा के लिए इंडिगो ने यात्रियों से माफी मांगी है। जी हां इस संबंध में इंडिगो ने कहा है, ”हम 14 जनवरी को गोवा से दिल्ली आने वाली इंडिगो फ्लाइट 6E2195 से जुड़ी घटना से अवगत हैं। दिल्ली में कम दृश्यता के कारण फ्लाइट को मुंबई डायवर्ट किया गया। हम अपने ग्राहकों से दिल से माफी मांगते हैं और फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।” फ़िलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।