हवाई यात्रा का मुसाफिर पहुंचा हवालात! indigo फ्लाइट में व्यक्ति ने पायलट को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Loading

नई दिल्ली: इस समय पुरे देश में ठंड (Cold) और कोहरे (Fog) का कहर जारी है। ठंड और कोहरे की वजह से कई फ्लाइट (Flight) लेट हो रही हैं। जिससे यात्रियों में जबरदस्त गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। लेकिन इंडिगो (Indigo) की एक फ्लाइट में सवार यात्री का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है।

दरअसल, विमान का पायलट देरी के संबंध में घोषणा कर रहा था, तभी पीली हुडी पहने युवक ने पायलट को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये घटना इंडिगो की किस फ्लाइट में हुई। 

क्यों मारा थप्पड़?

खबरों की मानें तो दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान (6E-2175) कोहरे के कारण देर थी, जिस कारण से एक यात्री ने पायलट को मुक्का मार दिया। यात्री ने पायलट को तब मारा जब पायलट रविवार दोपहर करीब एक बजे उड़ान में देरी की घोषणा कर रहा था। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है। उक्त जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने सरकारी सूत्र के हवाले से दी है। इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। 

 

मामले पर पुलिस की कार्रवाई 

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें इस बारे में शिकायत मिली है और हम उचित कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।” इस वीडियो क्लिप में पायलट पर हमला करने वाले यात्री पर चालक दल के अन्य सदस्य घटना के बाद चिल्लाते दिख रहे हैं।

दिल्ली का हाल 

बता दें कि दिल्ली एयरपोर्ट पर सुबह घने कोहरे के चलते कम विजिबिलिटी के कारण 10 फ्लाइट को डायवर्ड किया गया और लगभग 100 फ्लाइट लेट हो गई।  इसके बाद कुछ को रद्द कर दिया गया। 

एयरलाइन इंडिगो ने कहा कि पूरे उत्तर भारत में कम विजिबिलिटी और घने कोहरे का उसके परिचालन पर ‘व्यापक प्रभाव’ पड़ा है। आपको बता दें कि यात्रियों को कई घंटों तक एयरपोर्ट और विमान के अंदर इंतजार करना पड़ा।