indore

    Loading

    नई दिल्ली/इंदौर. सुबह की एक रोचक खबर के अनुसार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में बीते शुक्रवार को अजीब स्थिति बन गयी जब एक 40 वर्षीय व्यक्ति शराब के नशे में 50 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। वहीं स्थानीय पुलिस ने शख्स की पहचान कैलाश तौर पर की है। वहीं ख़बरों के मुताबिक कैलाश, विजय नगर इलाके में स्थित मोबाइल टावर से 45 मिनट बाद घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मियों के काफी मनाने के बाद नीचे आया। इस बाबत विजय नगर थाने से बताया गया कि वह नशे में था, बाद में लगभग 45 मिनट के पश्चात वह नीचे आया। 

    कैलाश है हत्या का आरोपी 

    पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 48 वर्षीय कैलाश बंट्या भाऊ की हत्या का भी आरोपी भी है। और लंबी अवधी तक जेल कि हवा खाने के बाद जमानत पर छूटा है। 

    क्या है विडियो में 

    अगर वीडियो को देखें तो यह साफ़ पता लगता है कि कैसे शख्स मोबाइल टॉवर पर है और भीड़ उसे नीचे आने को कह रही है। कुछ लोगों ने इस घटना को मोबाइल फोन में भी कैद करना शुरू कर दिया। जब किसी ने पुलिस को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंची और फिर कैलाश को जैसे तैसे मनाना शुरू किया।

    पुलिस देखते ही फेंकने लगा अपनी चप्पल

    इधर घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि,लोगों का ध्यान खींचने के लिए कैलाश मोबाइल टॉवर से ही कभी आवाज लगाता तो कभी केबल पकड़कर उस पर जोर-जोर से लटकता। उन्होंने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने चप्पल और अपनी घड़ी फेंकना शुरू कर दिया।

    आख़िरकार करीब 45 मिनट तक चले पुलिस द्वारा काफी मान-मनौव्वल के बाद कैलाश मोबाइल टॉवर से नीचे उतरा। घटना पर पुलिस का कहना था कि, कैलाश नशे में था और उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा गया। लेकिन वह टावर पर क्यों ही चढ़ा, यह तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा।