वसई रोड रेलवे स्टेशन (Photo Credits-ANI Twitter)
वसई रोड रेलवे स्टेशन (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: लगातार आरपीएफ (RPF) सहित जीआरपी (GRP) अपील करती रहती है कि चलती ट्रेन को न पकड़ें। बावजूद इसके लोग बाज नहीं आते हैं और अपनी जान को जोखिम में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) से सामने आया है। बताना चाहते हैं कि मुंबई (Mumbai) से सटे वसई रेलवे स्टेशन (Vasai Road Railway Station) पर एक महिला ने चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश की और वह गिर गई। अच्छी बात यह रही कि उसकी जान बच गई।

    ज्ञात हो कि वसई रोड रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला ने चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश की और वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गिर गई। हालांकि महिला को आस-पास खड़े लोगों ने बचा लिया। 

    देखें वीडियो-

    गौर हो कि इस महिला का नाम प्रमिला मारो है। इस घटना में वह गंभीर रूप से वह घायल हुई है। महिला अपने पति के साथ भावनगर से हैदराबाद के लिए यात्रा कर रही थी। यह ट्रेन जब स्टेशन पर रुकी थी तो ये बुजुर्ग चाय पीने के लिए नीचे उतरे थे। अचानक ट्रेन चालू होने से महिला घबरा गई और उसनें चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश की। जिससे वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच ट्रैक में गिरी लेकिन वह बच गई।