monkey-take-a-sip-of-tea-on-road-side-tea-stall-video-goes-viral

हाल ही में सोशल मीडिया पर बंदर की जमकर तारीफ हो रही है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर जंगली जानवरों (Wild Animal) के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। इनमें बंदरों के वायरल वीडियो खूब पसंद किये जाते है। बंदर (Monkey) के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते है। लोग अभी उनकी शरारतों से परेशान हो जाते है तो कभी बंदर कुछ ऐसा कर जाते है जिसे देख कई लग उनकी समझदारी की तारीफ करे रहते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर बंदर की जमकर तारीफ हो रही है।

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर (Monkey) बड़े चाव से चाय (Tea) पी रहा है। बंदर का यह अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह वायरल वीडियो महेश के नाम के एक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, कैसे एक बंदर चाय की दुकान पर मेज पर बैठकर चाय के मजे ले रहा है। बंदर के हाथ में चाय का गिलास भी है। बंदर ने बड़ी अच्छी तरह से अपने दोनों हाथों से चाय का गिलास पकड़ा हुआ है और बड़े ही चाव से चाय की चुस्कियां ले रहा है। इस वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है। 

    इतना ही नहीं बंदर चाय पीते हुए इधर-उधर भी देख रहा है। बंदर को इंसानों की तरह चाय की चुस्कियां लेते हुए शायद पहली बार ही देखा गया होगा। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘बंदर भी सड़क किनारे चाय की दुकान पर चाय पी सकता है, इसमें कोई बड़ी बात नहीं’। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा,  ‘ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इस बंदर से प्यार हो गया।’