Zomato and Swiggy
Zomato and Swiggy

    हम सभी घर में बैठे ऑनलाइन फूड आर्डर करते रहते है। इस कोरोना काल में हम सभी बाहर नहीं जा सकते तो ऐसे में फूड डिलीवरी बॉय   (Food Delivery Boys) हमारे घर तक खाना पहुंचा देते है। कोरोना वायरस के समय भी वह अपनी जान की परवाह किये बिना भी वह लोगों के घर तक खाना पहुंचा रहे है। सोशल मीडिया पर आये दिन फूड डिलीवरी जोमाटो या स्विगी को लेकर कई फोटो और वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों इस कड़ी से जुड़ा एक पोस्ट वायरल हो रहा है।

    जिसमें लिखा है कि जौमैटो और स्विगी के कर्मचारियों को लिफ्ट का इस्तेमाल करने से मना किया जा रहा है। यह नोटिस किसी बिल्डिंग का है। अगर सोचिये बिल्डिंग 10 या 15 फ्लोर की हुई तो, डिलीवरी बॉय की क्या हालत होगी।  उनके लिए कितनी परेशान की बात है। यह नोटिस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

    बता दें कि यह नोटिस की फोटो राजस्थान के उदयपुर का है। इस फोटो को ट्विटर पर  Sobhana K Nair ने शेयर किया गया है। नोटिस में लिखा है कि स्विगी और जोमैटो के डिलीवरी कर्मचारियों (Delivery Boys) को लिफ्ट का प्रयोग करने की इजाजत नहीं है। लिफ्ट के बदले वो सीढ़ियों का इस्तेमाल करें।

    फोटो को देखने के बाद यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि  इस तरह का नोटिस किसी सोसाइटी में मिलता है, तो उन्हें कस्टमर को बोलना चाहिए कि खुद आकर अपना पार्सल ले लें।