अजीबोगरीब: ऐसा होटल जहां लोग मानव कंकाल और भूत-प्रेत की आवाजों के बीच खाते है खाना

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में कई ऐसे होटल (hotel) है जो बेहद खास और लाजवाब होते है और अपने कुछ अनोखेपण की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर होते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे होटल के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जायेंगे।

    ज्यादातर लोगों की यही सोच रही है कि जब होटल में खाना खाने जाए तो शांतिपूर्ण और बेहद अच्छे वातावरण में हम खाना खाएं, लेकिन वक्त के साथ लोगों की पसंद भी बेहद बदल गई है, अब लोग कुछ नया और अनोखापन चाहते है। जी हां ऐसे में सऊदी अरब के एक होटल में जो क्या है वह बेहद खास  और चौंकाने वाला है। आइये जानते है आखिर क्या है…. 

    दरअसल आपको बता दें कि सऊदी अरब (Saudi Arab) के एक होटल ने कुछ अलग और नया करने के लिए अपने दीवारों पर कंकाल की पेंटिंग करवा दी है और इतना ही नहीं बल्कि भूत- प्रेतों की आवाज की भी व्यवस्था कर दी है। होइ न बेहद अनोखा होटल?

    ये है भूतिया होटल 

    जी हां बता दें कि सऊदी अरब की राजधानी रियाद स्थित बुलेवार्ड में इस होटल को खोला गया है। न्यूज एजेंसी एएफपी ने इस होटल का एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि लोग कैसे इन सबके बीच बैठकर अपने नाश्ते और खाने का आनंद उठा रहे हैं। बताया गया कि यह होटल जब से खुला है तभी से ही लोगों को भूत-प्रेतों और डरावनी आवाजों के बीच खाना परोसा जा रहा है। यह वाकई में बेहद अलग अनुभव होगा। 

    होटल को लोगों ने किया पसंद 

    दरअसल न्यूज एजेंसी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में दिख रहा है कि लोगों के खाने की टेबल के पास मानव कंकाल रखे हुए हैं, इतना ही नहीं होटल की कई सीटों पर तो लोगों के साथ कुर्सियों पर मानव कंकाल भी बैठे दिख रहे हैं। होटल में घुसते है बैकग्राउंड में भूत-प्रेतों जैसी आवाज बजाई जाती यहीं जिन्हें पहले ही रिकॉर्ड किया गया है। दिलचस्प बात यह भी है कि इस होटल को लोग पसंद भी कर रहे हैं। अब देखना ये होगा की ये होटल कितनी चलती है। 

     

    लोगों ने दी अपनी राय 

    बता दें कि इस होटल में जाकर लोग बेहद खुश है। जी हां यहां अपने परिवार के साथ खाने पहुंचे लोग इस होटल के बारे में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस अनोखे होटल के बारे में बात करते हुए एक शख्स ने बताया कि वह इस होटल को देखकर काफी रोमांचित है माहौल बहुत अच्छा है यहां बहुत मजा आ रहा है।

    फिलहाल इसका वीडियो जैसे ही पोस्ट किया गया, यह वायरल हो रहा है और लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का मानना है यह होटल सऊदी अरब की उदार होती छवि का एक हिस्सा है। जहां दुनिया में लोग भूतिया चीजों से डरते है वही सऊदी अरब का ये होटल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।