डांस करते हुए बिगड़ा सपना चौधरी का बैलेंस, यू गिरी नीचे, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली : मशहूर हस्तियों के साथ हुई छोटी-मोटी घटना भी सुर्खियां बन जाती है। जी हां मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। अपने यूनिक डांस स्टाइल के लिए जाने जानी वाली सपना के कई प्रशंसक है। इनका परफॉर्मेंस देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जुट जाती है। 

    इनके कई वीडियो होते है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल होते है, ऐसे में सपना का एक पूरा वीडियो खूब वायरल हो रहा। जिसमे सपना डांस करते हुए अपना बैलेंस खो देती है और नीचे गिर जाती है। इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। 

    वायरल हुआ वीडियो 

    आप देख सकते है कि वायरल हो रहे करीब तीन मिनट के वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही हैं और उनके आसपास हजारों की भीड़ मौजूद है। वहां बैठे सभी लोग सपना के डांस का आनंद ले रहे है। भीड़ उनके एक-एक स्टेप पर इतनी जोर-जोर से चिल्ला रही है जो बॉलीवुड के किसी बड़े स्टार के स्टेज शो में भी मुश्किल से देखने को मिले।

    वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी डांस कर रही है और लोग उनपर नोटों की बारिश कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान एक स्टेप में उनका बैलेंस बिगड़ गया और सपना चौधरी धड़ाम से नीचे गिर गईं। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

    ऐसे गिरी सपना 

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी मुंह पर दुपट्टा रख पीछे की तरफ स्टेप कर रही है। इसमें देख सकते हैं कि इस बीच उनका नियंत्रण बिगड़ गया और नीचे गिर गईं ,हालांकि उन्होंने असहजता  हुए खुद को संभाल लिया। डांसर चौधरी ने तुरंत खुद को संभाल लिया और दोबारा उसी एनर्जी के साथ डांस करने लगी। 

    इस दौरान उनकी हौसला अफजाई करते हुए तालियां को गड़गड़ाहट को साफ सुना जा सकता है। तालियों के गूंज से उन्हें फिर हिम्मत मिली और वह शानदार डांस करने लगी। आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब पर वायरल फॉर यू नाम के यूजर ने भी शेयर किया है, जो एक बार फिर वायरल हो रहा है।