शादी में हुई गड़बड़ी, जिसे समझा दुल्हन वो निकली उसकी मां, जानें पूरा मामला

    Loading

    नई दिल्ली : शादी (Marriage) की कितनी भी तैयारियां कर लो आखिर में कुछ ना कुछ छूट ही जाता है। कोई ना कोई गड़बड़ी हो ही जाती है। लेकिन जिस गड़गड़बझाले की बात हम कर रहे वह बहुत चौंकाने वाला है। दरअसल एक शादी में ऐसा हुआ की लोग दुल्हन (Bride) को ही पहचान नहीं पाएं। जी हां हो गए ना हैरान? आईये जानते है पूरा मामला क्या है…. 

    अजीब घटना 

    दरअसल हुआ यू की शादी में लोग दुल्हन को ही नहीं पहचान पाएं। शादी में पहुंचे मेहमान जिसे दुल्हन समझ रहे थे, वह दुल्हन थी ही नहीं बल्कि दुल्हन के जैसे ड्रेस पहनी दुलहन की मां थी। जैसे ही दुल्हन के मां की फोटो सोशल मीडिया पर आयी वैसे ही लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। 

    मां को समझे दुल्हन 

    यह फनी मामला ब्रिटेन का है। इस शादी में दुल्‍हन की मां दुल्हन जैसे व्हाइट लेस वाले खूबसूरत गाउन में दुल्‍हन की तरह तैयार होकर पहुंच गई। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्‍हन की मां की ड्रेस इतनी खूबसूरत थी कि मेहमान उसकी तारीफ करते रहे। बाद में पता चला कि वह दुल्हन नहीं बल्कि उसकी मां है।

    दुल्हन और मां के कपड़े सेम 

    जबकि ऐसी ड्रेस किसी भी ब्राइड के लिए ड्रीम वेडिंग ड्रेस (Dream Wedding Dress) हो सकती है। गाउन काफी लंबी भी थी, जैसी आमतौर पर ब्राइड की वेडिंग ड्रेस होती है। इसलिए लोगों को यह गलतफहमी हो गए की वह दुल्हन है।

    सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

    आपको बता दें कि जब शादी में पहुंचे एक मेहमान ने दुल्‍हन की मां की फोटो रेडिट पर शेयर की तो यूजर्स को भी शॉक लग गया। वे भी हैरान रह गए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं दुल्हन को सीधे तौर पर नहीं जानता था, लिहाजा पहले तो मुझे लगा कि यह बड़ी उम्र वाली महिला ही दुल्हन है क्‍योंकि वह वेडिंग ड्रेस पहने हुई थी। बाद में असलियत सामने आने पर मुझे दुल्हन के लिए बहुत बुरा महसूस हुआ क्योंकि यह उसका खास दिन था।’ 

    लोगों ने किए कमेंट्स

    दरअसल इस फोटो को देखकर यूजर्स ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘यह तो सचमुच में वेडिंग ड्रेस है।’ तभी दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह तो हूबहू मेरी वेडिंग ड्रेस जैसी है, बस इनकी स्‍लीव्‍स थोड़ी ज्यादा लंबी है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बेहतर होता कि वह यही ड्रेस किसी अन्‍य कलर की पहन लेती।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है वो अपनी शॉपिंग के लिए वेडिंग ड्रेस स्‍टोर पर पहुंच गई थीं।’