खुद को आईने में देखकर बंदर की ऐसी हरकतें…. देखें वायरल Video

    Loading

    आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो और फोटोज हमेशा वायरल होते रहते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि जानवरों से संबंधित सामग्री इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सामग्री में से एक है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  जिसमें देख सकते है की बंदर खुद को आईने में देखता है और पागल को इशारा करता है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है कि  बंदर बाइक पर बैठा है। वहीं जब वह बाइक के आईने में देखता है तो उसे आईने में अपना ही चेहरा नजर आता है। आईने में अपना चेहरा देखकर वह डर जाता है और तुरंत पीछे हट जाता है। लेकिन बाद में बंदर एक बार फिर उस आईने में अपना चेहरा देखता है। वह अपने दांत दिखाता है, अपना मुंह झुकाता है और फिर डर जाता है। एक आदमी की तरह, वह आईने में देखता है, कभी मुस्कुराता है, कभी सिर पर हाथ फेरता है। 

    इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @KlatuBaradaNiko से शेयर किया गया है। बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बहुत से लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक नहीं पा रहे है । इस बंदर पर कई फनी कमेंट्स कर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।