Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है, कई वीडियो इमोशनल कर देने वाले तो कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते है। शादी में मौज-मस्ती का माहौल होता है। शादी में सभी लोग एन्जॉय करते है। शादी में दूल्हा-दुल्हन आकर्षण का केंद्र होते है। इसलिए अपनी शादी को खास बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन कई तैयारियां करते है।

    शादी में वह अपनी ग्रैंड एंट्री को लेकर कई तैयारियां करते है। लेकिन कई बार शादी में दुल्हन-दुल्हन ऐसी हरकत कर देते है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों शादी से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन  अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री कुछ ऐसी प्लान की है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Surprise Love Storie’s 💘💍 (@surprizhikayeler)

    शादी में दूल्हा-दुल्हन की अजीबोगरीब एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि शादी की किसी क्रिचन कपल की है और दूल्हा-दुल्हन दोनों अपनी वेडिंग ड्रेस में उछलते हुए आ रहे है और फिर दुल्हन दूल्हे के कंधे पर चढ़ जाती है और दूल्हा उछलता है फिर दोनों जोर से नीचे गिर जाते है।

    शादी में दूल्हा-दुल्हन की ऐसी ग्रैंड एंट्री आपने आज तक नहीं देखी होगी। यह मजेदार एंट्री का वीडियो देखकर यूजर्स हंसी से लोट-पोट हो रहे है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।  वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। वीडियो पर यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे हैं।