Photo credit - Twitter/@UtkarshSingh_
Photo credit - Twitter/@UtkarshSingh_

    बिहार : आपने ट्रेनों में अब तक पैसेंजर के अलावा लोगों को दूध का केन, सब्जी जैसी कई चीजों को लेकर यात्रा करते हुए देखा होगा। तो वहीं कुछ लोगों को पालतू जानवर (Animal)  जैसे कुत्ते और बिल्ली को लेकर भी यात्रा करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी ट्रेन में सांड को यात्रा करते हुए देखा है। जहां सांड को देखकर ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। वहीं अगर सांड आपके साथ ट्रेन में यात्रा करने लगे तो?

    दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें एक सांड लोकल पैसेंजर ट्रेन (Local Train) में यात्रा करते हुए नजर आ रहा है। बता दें, वायरल हो रहा यह वीडियो बिहार (Bihar) के भागलपुर का बताया जा रहा है। जैसे ही ट्रेन में यात्रा करते यात्रियों ने ट्रेन के अंदर सांड को देखा डर के मारे सभी लोग इधर-उधर भागने लगे। जिसके बार ट्रेन में मौजूद कुछ लोगों ने मिलकर सांड को ट्रेन में ही बांध दिया। तो वहीं कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया। 

    जिसके बाद से सांड (Bull) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक यह कारनामा मिर्जा चौकी से साहिबगंज जाने के दौरान मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर लोकल पैसेंजर में कुछ अज्ञातों लोगों ने इस बेजुबान जानवर को जानबूझकर ट्रेन में चढ़ाया था। जिसे देखते ही यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। हालांकि, सांड के बांध दिए जाने पर लोगों के बीच डर का माहौल कुछ कम हो गया।