Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कई मजेदार वीडियो और तस्वीरें वायरल (Video Viral)  होती रही है। अब दिन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है। अपने ज्यादातर लाल रंग के अनार (Pomegranate) ही देखा होगा। लेकिन इन दिनों सफेद अनार (White Poemgrante) को देखकर लोग काफी फनी रिएक्शन दे रहे है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इंटरनेट पर ऐसी कई नई-नई चीजें वायरल होती रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सफेद अनार की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसपर लोग जमकर फनी रिएक्शन दे रहे है।

    यह तस्वीर को ट्विटर पर @bengalikudi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। सफेद अनार की तस्वीर के साथ रोने वाली इमोजी भी शेयर किया गया है। तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन में लिखा है कि “यह कैसा अनार है, इसको खुद खून की जरूरत है.” यह पढ़कर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। तस्वीर पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। आप सभी को पता है कि अनार को खूब बढ़ाने के लिए खाया जाता है और अनार का रंग लाल होता है।

    ऐसे में सफेद अनार को देखकर लोग हैरान हो गए और इस पर अपने-अपने फनी रिएक्शन शेयर कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि यह व्हाइट ब्लड सेल्स के लिए है। वहीं दूसरे ने लिखा है कि अनार को टाइड से धोने के बाद, लोग इस तरह के ढेरों कमेंट कर रहे है।