बंदर और पक्षियों के इस वीडियो को देख आप कहेंगे दोस्ती हो तो ऐसी, देखें- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते है कई वीडियो बेहद रुलाने वाले होते है तो कई वीडियो बहुत चौंकाने वाले होते है, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे है वह बहुत ही प्यारा वीडियो है जिसे देख आपका भी आज दिन बन जाएगा। कहते है न दोस्ती दिल से होती है दिमाग से नहीं यही इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। यह वीडियो है के बंद और पक्षियों का जो बेहद ही प्यारा है। 

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर का बच्चा, कई पक्षियों के साथ प्यार से रहा है। वो बिल्कुल  एकम जिगरी दोस्त की तरह है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर अन्य पक्षियों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है, और किस तरह उन सब पक्षियों के साथ घुलमिल कर रहता है।  लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देख आप भी इस दोस्ती के दीवाने हो जायेंगे। 

     

    दरअसल इस क्यों वीडियो को सोशल मीडिया पर AmazingNature00 नाम के यूजर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर करीब 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी लगेगा कि वाकई में ये जानवर बहुत ही क्यूट होते हैं। इस वीडियो को देख आपके भी चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी।