Image-Twitter
Image-Twitter

Loading

नई दिल्ली: वैसे तो हम रोजाना सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज़ देखते है, लेकिन आज हम जिस फोटो के बारे में आपको बताने जा रहे है उसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। जी हां हाल ही में इसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते है फोटो के बारे में पूरी खबर क्या है। 

दरअसल एक स्कूटी तेज हवा के कारण 15 फीट ऊंचे तारों में फंस गई है। दरअसल वायरल फोटो जम्मू की बताई रहा रही है। स्कूटी तारों में फंसी देख मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। पार्लर में काम करने वाली सना ने बताया कि तेज हवा के कारण उसकी स्कूटी उड़ गई और तारों में फंस गई। इस बीच जैसे ही तूफान थमा, सना सैलून से बाहर निकलीं तो देखा कि उनकी स्कूटी 15 फीट ऊंचे तारों से लटकी हुई है। 

बाहर लोगों की भारी भीड़ देखकर जब वह बाहर निकली तो उस लड़की की स्कूटी तारों से लटक रही थी। स्कूटी की मालकिन सना द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक स्कूटी हमेशा की तरह उस जगह पर खड़ी थी, जहां वह रोज स्कूटी खड़ी करती थी, लेकिन तेज आंधी में तार नीचे गिर गया और जल्द ही स्कूटी तार सहित खंभों के बीच फंस गई।

 

काफी देर तक स्कूटी तारों से लटकी रही। कुछ देर बाद क्रेन बुलाकर स्कूटी को तारों से नीचे उतारा गया। फ़िलहाल ये घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।