(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: मशहूर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की पूरी दुनिया फैन हो गई। इसके हर एक डायलॉग छोटे से लेकर बड़े तक हर एक को याद है। वैसे तो पुष्पा फिल्म का बुखार हर किसी पर सवार है, लेकिन आज हम जो खबर आपको बताने जा रहे है वह तो इससे भी एक कदम आएगी की है। हम सब जानते है सोशल मीडिया पर इस फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग को लेकर कई रील्स बनी है, लेकिन एक 10 वीं के छात्रों ने इस फिल्म को लेकर जिस प्रकार दीवानगी दिखाई है वैसी शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा..  

    उत्तर पत्रिका पर लिखा ‘पुष्पा’ का डायलॉग

    इन दिनों एक 10वीं के छात्र पर पुष्पा का ऐसा बुखार इस कदर चढ़ा कि उसने अपने परीक्षा की Answer Sheet में पुष्पा फिल्म का एक मशहूर डायलॉग लिख दिया। इस बच्चे की उत्तर पत्रिका की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए है।

    वहीं कुछ लोगों ने इस बच्चे के जमकर मजे लिए हैं। वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट ने अपनी 10वीं की उत्तर पुस्तिका में लिखा है- ‘पुष्पा, पुष्पराज… अपुन लिखेगा नहीं।’ आपको बता दें कि ये उत्तर पुस्तिका पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हुई उत्तर पत्रिका 

    आपको बता दें कि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि आंसर शीट की जो फोटो वायरल हो रही है, वह पश्चिम बंगाल की ही है।  इस तस्वीर के वायरल होने के बाद हर कोई बच्चे पर हंस रहा है, लोग इस आंसर की को देखकर मजे ले रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि बच्चे ने पुष्पा फिल्म कुछ ज्यादा ही बार देख ली है।

     

    इस मजेदार तस्वीर को Manoj Sarkar नामक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। अब यह तस्वीर बहुत जयादा वायरल हो रही है। इन दिनों पुष्पा फिल्म से जुड़े कई डायलॉग को लेकर बहुत सारे वीडियो बन रहे है।